AAP विधायक पर लगा दुष्कर्म का आरोप, BJP का विरोध प्रर्दशन

 

पुलिस ने बुधवार को बताया कि आप विधायक के खिलाफ दुष्कर्म का एक मामला दर्ज किया गया है. जिसमें विधायक पर एक महिला से जबरन बलात्कार करने का आरोप है. जिसको लेकर दिल्ली में बीजेपी की महिला कार्यकर्ता रेप के आरोपी आप विधायक के खिलाफ प्रदर्शन कर रही थीं. प्रर्दशन के दौरान एक बड़ा हादसा टल गया जब आरोपी विधायक के विरोध में सीएम अरविंद केजरीवाल का पुतला जलाने के दौरान आग की लपटों की चपेट में बीजेपी की एक महिला कार्यकर्ता आ गई.

बीजेपी की महिला मोर्चा की कार्यकर्ता दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का पुतला फूंकने के बाद चप्पल और डंडे से पुतले की पिटाई कर रही थी. पुतले की पिटाई के दौरान अचानक डंडे से आग का एक गोला महिला कार्यकर्ता की गर्दन जा गिरा जिसके बाद महिला के बालों में आग पकड़ ली. बदहवाशी में महिला इधर उधर भागने लगी. तभी आसपास मौजूद कार्यकर्ताओं ने सूझ-बूझ दिखाते हुए जल्द आग पर काबू पा लिया. इस क्रम में महिला मोर्चा की अध्यक्ष पूनम पराशर के हाथ झुलस गए.

दरअसल, एक महिला ने आरोप लगाया है कि आम आदमी पार्टी के रिठाला के विधायक मोहिंदर गोयल ने दो साल पहले उसके साथ बलात्कार किया था.

महिला ने अपनी शिकायत में यह दावा किया है कि गोयल उसे जानते हैं और यह घटना दो साल पहले हुई थी. पीड़ित महिला का आरोप है कि वो विधायक के पास 2 साल पहले विधवा पेंशन बनवाने के लिए गयी थीं, तभी उनके साथ विधायक ने जबरदस्ती की थी. महिला के मुताबिक उसके बाद भी जबरन संबंध बनता रहा. विधायक के भाई पर भी पीड़ित महिला को अश्लील वीडियो भेजने और धमकी देने का आरोप है.

पुलिस के मुताबिक प्रशांत विहार थाने में मामला दर्ज करा लिया गया है. पुलिस ने बताया कि वो महिलाओं के खिलाफ अपराध प्रकोष्ठ के एक अधिकारी मामले की भी जांच कर रहे हैं.

दिल्ली भाजपा के महासचिव कुलजीत चहल ने एक ट्वीट में कहा कि गोयल के खिलाफ एक महिला की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

महिला दिवस पर बीजेपी महिला मोर्चा का प्रदर्शन आम आदमी पार्टी के विधायक महेंद्र गोयल पर लगे रेप के आरोपों को लेकर था. चंदगीराम अखाड़े के खिलाफ इकट्ठाकर बीजेपी की महिला कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

गौरतलब है कि अगस्त, 2016 में ऐसे ही मामले में दिल्ली के पूर्व मंत्री संदीप कुमार फंस चुके हैं। तब उन्हें मंत्रिपद से हचा दिया गया था। गोयल पर ये आरोप ऐसे वक्त में लगा है जब केजरीवाल चुनाव की तैयारी में व्यस्त हैं। ऐसे में आम आदमी पार्टी के लिए मुसीबत का सबब बन सकता है

Leave a comment