दिल्ली में रंगदारी मांग रहे बदमाशों ने कारोबारी को पीटा, पत्थरबाजी की

 

पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में रंगदारी मांगने आए बदमाशों ने जमकर हंगामा किया. बदमाशों ने न सिर्फ कारोबारी की पिटाई की बल्कि उनके घर पर पत्थरबाजी भी की. कारोबारी के साथ मारपीट करने के बाद बदमाश उनकी सोने की चेन छीनकर भाग गए.

हालांकि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस एक बदमाश को गिरफ्तार करने में सफल रही. बाकी बदमाशों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए शेष बदमाशों की पहचान करने की कोशिश रही है.

पुलिस ने बताया कि रविवार की रात करीब 10 बजे कल्याणपुरी 18 ब्लॉक में रहने वाले और टेंट का कारोबार करने वाले दीपक से बदमाश कई दिनों से हफ्ता मांग रहे थे. दीपक ने हालांकि बदमाशों को हफ्ता देन से इनकार कर दिया था.

इसी बात से नाराज बदमाशों ने रविवार की रात दीपक के घर पहुंचकर जमकर उत्पात मचाया और. हालांकि बदमाशों की सारी करतूतें वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं.

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि आधा दर्जन के करीब बदमाश रात में दीपक के घर पहुंचे. दीपक भी दुकान बंद कर बस घर आए ही थे. बदमाशों ने दीपक से उनके घर के बाहर ही रंगदारी मांगनी शुरू कर दी और जान से मारने की धमकी देने लगे.

लेकिन दीपक ने हर बार की तरह इस बार भी बदमाशों को रंगदारी देने से साफ मना कर दिया. फिर क्या था बदमाशों ने दीपक के साथ जमकर मारपीट की और घर में भी पत्थर फेंके .

उधर सीसीटीवी कैमरे में मारपीट और पत्थर बाजी की घटना कैद हो गई है, जिसकी बिना पर पुलिस आरोपियों की पहचान कर रही है. जब इस मामले में इलाके के डीसीपी ओमवीर सिंह से बात करने के कोशिश की गई तो वह बात करने से बचते नजर आए.

Leave a comment