न्यूड फोटो के जरिए FB फ्रेंड ने किया ब्लैकमेल, बनाता रहा हवस का शिकार

 

मुंबई में एक नाबालिग लड़की को ब्लैकमेल कर रेप की चौंकाने वाली वारदात सामने आई है. फेसबुक के जरिए पीड़िता की आरोपी से दोस्ती हुई. प्यार का नाटक कर उसने पीड़िता से उसके अश्लील फोटो भी मंगवाए. इसके बाद शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी का नाम सुदर्शन कांबले है. उसने आर्यन सावंत नाम से फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाई थी. फेसबुक के जरिए उसने 17 साल की सीमा (बदला हुआ नाम) से दोस्ती कर ली. देखते ही देखते दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों अक्सर मिलने लगे. सीमा सुदर्शन के इरादों से अनजान थी. सुदर्शन ने एक दिन सीमा से उसकी न्यूड फोटो मांगी.

सीमा ने मना कर दिया, लेकिन वह प्यार के आगे बेबस हो चुकी थी. सीमा ने उसे अपनी कुछ न्यूड तस्वीरें भेज दी. इसके बाद सुदर्शन ने पीड़िता को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और चोरी-छिपे इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. आरोपी ने गरीबी का हवाला देते हुए सीमा से करीब 90 हजार रुपये भी ले लिए.

इसके बाद जब सीमा ने उसे और पैसे देने से इनकार किया तो वह उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगा. आरोपी जबरन सीमा के साथ रेप भी करता था. सीमा ने किसी तरह अपनी मां को आपबीती बताई. एक दिन आरोपी ने सीमा के फेसबुक अकाउंट पर उसकी अश्लील तस्वीरें शेयर कर दी.

पीड़ित परिवार ने सुदर्शन के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए केस दर्ज कर सुदर्शन को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी एक क्लब का बाउंसर है, जो मासूम लड़कियों को प्यार के जाल में फंसाकर उन्हें ब्लैकमेल करता है. अभी तक आरोपी 5 लड़कियों को अपना शिकार बना चुका है.

Leave a comment