चलती कार में गैंगरेप से दहला दिल्ली-NCR, महज 12 घंटे में 5 वारदात

 

दिल्ली-एनसीआर में बीते 12 घंटों में गैंगरेप की इतनी वारदातें हुईं कि सुनने वाले भी सकते में आ गए. मंगलवार सुबह-सवेरे ग्रेटर नोएडा में एक महिला लहूलुहान पड़ी मिली, जिसके साथ रात भर एक कार में गैंगरेप हुआ और दरिंदे उसे मरने के लिए फेंक कर फरार हो गए. वो तो जब सुबह की रौशनी में लोगों की नजर इस महिला पर पड़ी, तो उसे अस्पताल पहुंचाया गया. इसके बाद सामने एक रौंगटे खड़े कर देने वाली खौफनाक कहानी सामने आई.

हरियाणा, दिल्ली और यूपी. 8 घंटे, 80 किलोमीटर का सफर. क्या यकीन करेंगे कि चलती कार में गैंगरेप का खौफनाक खेल तीन राज्यों के 80 किलोमीटर के दायरे में पूरे आठ घंटे तक चलता रहा. लेकिन आम लोगों की बात तो दूर किसी वर्दीवाले तक को चलती कार में रुसवा होती इंसानियत की कानों-कान ख़बर नहीं लगी. एक महिला के साथ वो सबकुछ हो गया, जो बिल्कुल नहीं होना चाहिए था. अफसोस रात के अंधेरे में कानून के रक्षक भी गुम रहे.

दरिंदों ने पीड़िता को पहले अपनी कार में अगवा किया. फिर पूरी रात शराब के नशे में उसके साथ ज़्यादती करते रहे. बुरी तरह ज़ख्मी कर सड़क किनारे फेंक फरार हो गए. इस दौरान नामालूम वो कार कितने थाना इलाक़ों, भीड़ भरी ट्रैफिक और पुलिस नाकों से होकर गुज़री. लेकिन महिला की चीखें किसी के कानों तक नहीं पहुंची. आरोपियों ने महिला को हरियाणा के सोहना से अगवा किया था. वारदात के बाद उसे ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके में फेंक दिया.

एसएसपी लव कुमार ने बताया कि पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. महिला के बयानों में कुछ विरोधाभास है. उसकी जांच की जा रही है. मंगलवार सुबह 4 बजे के आसपास पीसीआर कॉल मिली. उसके बाद पुलिस ने महिला का तुरंत मेडिकल कराया. महिला को गुड़गांव के सोहना लेकर जाया गया है. वहां महिला के बयान के आधार पर जांच हो रही है. वारदात के रूट को भी जानने की कोशिश की जा रही है, जहां से आरोपी गुजरे थे.

2- गुड़गांव में मासूम से हैवानियत
गुड़गांव के डूंडाहेड़ा इलाके में 20 वर्षीय ऑटो ड्राइवर ने 7 वर्षीय एक मासूम के साथ रेप किया है. वारदात के वक्त मासूम बच्ची घर में अकेली थी. आरोपी उसे खून से लथपथ हालत में छोड़कर फरार हो गया. परिजनों के पहुंचने पर इस मामले का खुलासा हुआ. पीड़िता को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

3- नौकरी झांसा देकर किया रेप
गुड़गांव के सोहना में ही एक नामी इंश्योरेंस कंपनी की कर्मचारी को स्कूल में नौकरी दिलाने का झांसा देकर रेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपी ने महिला को इंटरव्यू के बहाने बुलाया था. उसे कार से ले जाकर रेप किया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. पीड़िता राजस्थान के भिवाड़ी की रहने वाली है. महिला का आरोप है कि आरोपी विरोध करने पर उसने जान से मारने की धमकी दी थी.

4- गाजियाबाद में महिला से रेप
गाजियाबाद में भी एक महिला से रेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. आरोपी ने कार में रेप की वारदात को अंजाम दिया है. पीड़िता का इलाज चल रहा है. पुलिस आरोपी की तलाश की जा रही है. यह मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र का है. महिला सोमवार को किसी काम से अपने घर के बाहर खड़ी थी. तभी एक दबंग कार से आया और उसे खींच लिया. उसने रेप की वारदात को अंजाम देने के बाद पीड़िता को जंगल में फेंककर फरार हो गया.

5- पिस्टल दिखा लड़की से रेप
अंतरराष्ट्रीय योग दिवस से पहले एक योगा ट्रेनर के साथ अपहरण और रेप का मामला सामने आया है. यह वारदात फरीदाबाद का है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है. पीड़िता का आरोप है कि वह घर से दिल्ली जाने के लिए निकली थी. उसी दौरान पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर पिस्टल के दम पर उसका अपहरण कर लिया. एक मकान ले जाकर उसके साथ रेप किया.

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s