लड़कियों को बहला फुसलाकर उनके संग बलात्कार कराता था ये कपल

 

दिल्ली रेलवे स्टेशन से अनजान लड़कियों को बहला फुसलाकर अपने साथ ले जाने और उनके साथ बलात्कार करने, कराने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यही नहीं लड़कियों को दिल्ली से बाहर ले जाकर बेचे जाने का खुलासा भी हुआ है. इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने एक लिवइन कपल को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के आला अफसरों ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि इस मामले में अरमान उर्फ जॉन उर्फ अब्राहम और उसकी लिवइन पार्टनर अशीना को गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि ये दोनों इस काम को अंजाम देते थे. पुलिस की टीम इनके पीछे फरवरी महीने से लगी हुई थी.

यह मामला दिल्ली पुलिस के पास फरवरी में आया था. उस समय पुलिस ने रेप, गैंगरेप और एक नाबालिक से जबरन शादी करने के आरोप में पप्पू यादव, अफरोज और जहांगीर को गिरफ्तार किया था. तीनों अभी तिहाड़ जेल में बंद हैं. तभी से इस मामले में अब्राहम और अशीना की तलाश की जा रही थी.

पूछताछ में इन दोनों ने बताया कि वे दो-तीन लड़कियों को रेलवे स्टेशन पर बहला फुसला कर उनके साथ ऐसी वारदात को अंजाम दे चुके हैं. यही नहीं इन्होंने दिल्ली से बाहर उनकी शादी भी करवाई हैं. उन लड़कियों की तलाश में दिल्ली पुलिस की टीम दिल्ली से बाहर यूपी में दबिश देने गई थी.

फरवरी में जो मामला सामने आया था उसमें ये लिवइन पार्टनर कपल ने निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर छत्तीसगढ़ से भागकर आई एक 15 साल की नाबालिक लड़की को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गए थे. रात में अब्राहम ने पीड़ित लड़की के साथ रेप किया था और फिर विरोध करने पर उस लड़की को पांच दिन तक कमरे में बंधक बनाकर रखा था.

बाद में पीड़िता को सवाई माधोपुर में पप्पू यादव नाम के एक शख्स को 70 हजार में बेच दिया गया था. पप्पू ने उसके साथ रेप किया और जबरन शादी भी कर ली. जब लड़की वहां से भागकर दिल्ली आ गई तो इन लोगों ने उसे फिर पकड़ कर रिक्शा वालों के हवाले कर दिया था और उन लोगों ने रातभर उसके साथ गैंगरेप किया था. अब पीड़िता चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के संरक्षण में है.

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s