आज 1 रुपये में मिलेगा Redmi Note 3 और 20,000mAh पावरबैंक

 

चीनी टेक्नॉलोजी दिग्गज शाओमी ने दिवाली सेल का आयोजन किया है जिसका आज दूसरा दिन है. कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर हर दिन एक नई डील खुलती है. इस सेल का सबसे बड़ा आकर्षण 1 रुपये वाली सेल है, जिसके तहत हर दिन कुछ प्रोडक्ट्स 1 रुपये में बेचे जाते हैं.

उदाहरण के तौर पर कल यानी 17 अक्टूबर को 1 रुपये की सेल के लिए Redmi 3S Prime और Mi Bluetooth Speaker के कुछ युनिट्स रखे गए थे. ये कितनों को मिले इस बात का अंदाजा तो नहीं है, लेकिन सेकंड्स से भी कम में आउट ऑफ स्टॉक दिखने लगता है.

आज यानी 18 अक्टूबर को दोपहर के ठीक 2 बजे भी दो प्रोडक्ट्स 1 रुपये में बेचे जाएंगे. इनमें Redmi Note 3 और 20,000mAh का पावर बैंक है. Redmi Note 3 (16GB) के 30 युनिट्स हैं जबकि पावर बैंक के 100 युनिट्स रखे गए हैं.

Redmi Note 3 के 16GB वैरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है जबकि 20,000mAh का पावर बैंक लगभग 2,000 रुपये का है.
2 बजे से पहले कंपनी की वेबसाइट पर जा कर लॉग इन करके तैयार रहें और 2 बजते ही इन प्रोडक्ट्स को खरीदने की कोशिश करें. मिलना न मिलना तो शाओमी तय करेगा.

हालांकि इसके अलावा यहां कई ऑफर्स हैं जिसके तहत दूसरे प्रोडक्ट्स पर कुछ डिस्काउंट दिए जा रहे हैं. यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि कई ऑफर्स सिर्फ ऐप पर ही मिलेंगे इसलिए आपको बेहतर डील लेना है तो ऐप और वेबसाइट दोनों जगह प्रोडक्ट्स को कंपेयर करने की कोशिश करें.

Advertisements

One thought on “आज 1 रुपये में मिलेगा Redmi Note 3 और 20,000mAh पावरबैंक

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s